पति रखता था दाढ़ी, पहनता था कुर्ता पायजामा, दुल्हन बोली मुझे चाहिए माडर्न पति


दिल्ली. नए जमाने में लड़कियां अपनी पसंद का खासा ख्याल रखती हैं. अगर उनकी पसंद को तवज्जो नहीं दी गई तो कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहती हैं. ऐसी ही एक नए ख्यालात वाली दुल्हन ने कुछ ऐसा किया कि उसका दूल्हा औऱ ससुरालवाले अब पछताने के अलावा औऱ कुछ नहीं कर पा रहे हैं.

मामला हरियाणा के छछरौली इलाके के मलिकपुर खादर का है। जहां निवासी गुलफाम की शादी नौ सितंबर को घरवालों ने धूमधाम से की औऱ 10 सितंबर को वो अपनी पत्नी को घर लेकर पहुंचे. बड़े अरमानों से गुलफाम ने शादी की पहली रात बिताने का प्लान बनाया था लेकिन उसकी नए ख्याल वाली पत्नी ने सारे अरमानों पर पानी डाल दिया.
दरअसल, गुलफाम दाढ़ी रखता है औऱ कुर्ता पायजामा पहनता है. उसका कसूर सिर्फ इतना है. शादी के बाद जैसे ही गुलफाम की पत्नी घर आई उसने कहा कि उसे दाढ़ी रखने वाले औऱ कुर्ता पायजामा पहनने वाले मर्द पसंद नहीं हैं. उसे क्लीन शेव औऱ जींस टीशर्ट पहनने वाले मर्द पसंद हैं. गुलफाम ने अपनी पत्नी को भरोसा दिलाया कि वो उसके मुताबिक रहने का पूरा प्रयास करेगा लेकिन उसकी पत्नी सुहागरात में ही रफूचक्कर हो गई. गुलफाम की पत्नी ने साफ कह दिया है कि वह आजाद औऱ माडर्न ख्यालात वाली महिला है औऱ उसके परिवार में भी सभी ऐसे ही हैं इसलिए वह उसके साथ नहीं रह पाएगी. पत्नी की इस ख्वाहिश से गुलफाम खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। वहीं सुहागरात से पत्नी का भाग जाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

आप की राय

Be the First to Comment!

avatar