होटल में दबंगई का आरोपी नेपाल हुआ फरार

दिल्ली: BSP नेता का दंबग बेटा आशीष पांडे अब खुद को बचाने के लिए भागता फिर रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिस का कसते शिकंजे से बचने के लिए आशीष पांडे ने भारत को छोड़ दिया और पड़ोसी देशों की ओर रुख कर लिया है। दिल्ली पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए आशीष पांडे नेपाल भाग गया है और खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है।

 

आपको बता दें आशीष पांडे की एक विवादित वीडियो वायरल हुई थी। जिसमें आरोपी आशीष दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में पिस्तौल दिखाकर लड़की को धमका रहा था। आरोप है कि आशीष पांडे लेडीज टॉयलेट में घुस गया था और विरोध करने पर उसने पिस्तौल दिखाकर एक लड़की और उसके दोस्त को जान से मारने की धमकी दी थी।

आरोपी आशीष पांडे के नेपाल फरार होने की आशंका में यूपी एसटीएफ नेपाल बॉर्डर से लगे बस्ती और महाराजगंज जिले में उसकी तलाश कर रही है। हालांकि परिवार का कहना है कि आशीष पांडेय दिल्ली के कोर्ट में सरेंडर कर सकता है। आपको बता दें कल दिल्ली पुलिस लखनऊ में आरोपी को गिरफ्तार करने गई थी आरोपी तभी से फरार है।

आरोपी आशीष पांडे के चाचा पवन पांडे ने आशीष पांडे का बचाव किया और कहा कि आशीष ने किसी के ऊपर पिस्तौल नहीं तानी थी। आशीष के चाचा की माने तो मीडिया उनके परिवार को बदनाम कर रहा है। जबकि वीडियो में आशीष खुद पिस्तौल दिखाकर गाली गलौज करते हुए लड़की और उसके दोस्त को धमका रहा है।

आप की राय

Be the First to Comment!

avatar