बरेली में महिला ने कार से 6 लोगों को रौंदा, एक की दर्दनाक मौत

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जहां तेज रफ्तार कार चला रही महिला ने आधा दर्जन लोगों को रौंद दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. कार से रौंदने की ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना के बाद महिला कार छोड़ कर फरार हो गयी. पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी है.

सीसीटीवी में कैद हिट एंड रन का यह मामला बरेली का है जहां आप साफ-साफ देख सकते हैं की तेज रफ्तार से आ रही कार किस तरह से लोगों को रौंदती चली जाती है. कार की स्पीड इतनी ज्यादा है कि कार चला रही महिला उस पर काबू नहीं कर पाती है और कार की टक्कर लगने से घायल लोग कार के साथ कई मीटर तक घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल बरेली पीलीभीत नेशनल हाईवे पर एक वैगनआर कार ने अनियंत्रित होकर सड़क पर चल रहे लोगों को टक्कर मार दी. कार की स्पीड इतनी तेज थी कि कार चला रही महिला कार को संभाल नहीं पाई बल्कि एक के बाद एक कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया.

कार की टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी में टक्कर लगने के बाद स्कूटी सवार व्यक्ति को काफी दूर तक घसीटती हुई ले गई. वही घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई. कार ने लगभग आधा दर्जन लोगों को अपनी चपेट में लेते हुए उन्हें रौंद दिया. जिसमें एक व्यक्ति नाजिम की इलाज के दौरान मौत हो गई.

नाजिम इंश्योरेंस कंपनी में एजेंट के रूप में काम करता था और अपने एक साथी के साथ स्कूटी से लौट रहा था तभी हादसा हो गया. हादसे के बाद कार चला रही महिला मौका देखते ही मौके से फरार हो गई. एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर कार को कब्जे में ले लिया है और कार चला रही महिला की तलाश शुरू कर दी है.

आप की राय

Be the First to Comment!

avatar