नए घर में शिवपाल सिंह यादव का गृह प्रवेश

लखनऊ: समाजवादी पार्टी से अलग हुए मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल सिंह यादव ने नए बंगले में गृह प्रवेश कर लिया है। महाष्टमी के मौके पर नए सरकारी बंगले में शिवपाल सिंह यादव ने गृह प्रवेश किया। शिवपाल सिंह यादव ने गृह प्रवेश से पहले नए बंगेल 6 एलबीएस पर पूजा अर्चना की और उसके बाद गृह प्रवेश की प्रक्रिया को पूरा किया। बताया जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव आज नए बंगले पर रात्रि विश्राम नहीं करेंगे।

खबर है कि ये बंगला पार्टी ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। गृह प्रवेश के बाद शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हमने घर में प्रवेश कर लिया है और यहां पूजा पाठ हो गई है। कल से यहां पर पार्टी का काम शुरू हो जाएगा। शिवपाल सिंह यादव ने इस मौके पर कहा कि हमें और हमारी पार्टी को जनविरोधी सरकारों के खिलाफ काम करना है।

इस मौके पर इशारों-इशारों में शिवपाल सिंह यादव ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा और कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता का विश्वास बहुत से दलों से उठ गया है। इसलिए हमने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाया है। इसी बंगले से बैठकर हम काम करेंगे और यहीं पर हम लोगों से मिलेंगे। राजा भैया की नई पार्टी बनाने के सवाल पर शिवपाल ने कहा, “हमने पहले ही कहा था जितने भी समान विचारधारा के दल हैं, उनमें से काफी लोगों से हमारा संपर्क भी हो चुका है।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि जिन लोगों को भी सम्मान नहीं मिल रहा है वो चुपचाप अपने घरों में बैठे हैं। बहुत से लोग समाजवादी विचारधारा के हैं। बहुत से गांधी विचारधारा के हैं और बहुत से लोग लोहिया की विचारधारा के हैं। हम सबके साथ संपर्क में हैं और लगातार काम करते रहेंगे। साथ ही इस मौके पर शिवपाल सिंह यादव ने महागठबंधन के मामले पर कहा कि हम इस पर विचार करेंगे।

Related Post

आप की राय

Be the First to Comment!

avatar