सरकार पर भरोसा, मिलेगा 25 लाख मुआवजा – योगी से मिलीं विवेक तिवारी की पत्नी

» सरकार पर भरोसा-कहा, मिलेगा 25 लाख मुआवजा – योगी से मिलीं विवेक तिवारी की पत्नी«

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते शुक्रवार हुए शूटआउट  पर विवाद जारी है. सोमवार को राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मारे गए एपल मैनेजर विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी से मुलाकात की. सोमवार सुबह कल्पना और विवेक का साला विष्णु सीएम आवास पहुंचे और मुख्यमंत्री से मुलाकात की. रविवार को ही उन्होंने कल्पना तिवारी से फोन पर बात की थी. UP CM ने उनसे बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया था.

लखनऊ में हुआ ये शूटआउट लगातार बड़ा रूप लेता जा रहा है. इस मामले पर लगातार राजनीति भी तेज हो गई है. विपक्षी पार्टियां लगातार राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रही हैं.

और पढें» पर्चे लिखकर ठाकुरों से कहा- जय भीम बोलना होगा बुलंदशहर में सहारनपुर दोहराने की साजिश?

विवेक तिवारी का रविवार को हुआ अंतिम संस्कार

इस एफआईआर पर बवाल के बीच रविवार को विवेक का अंतिम संस्कार कर दिया गया. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी से मुलाकात की और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन पर उनसे बात कर हर संभव मदद का भरोसा दिया. जिसके बाद रविवार को ही पुलिस ने कल्पना की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की.

बता दें कि यह घटना बीते शुक्रवार (28 सितंबर, 2018) देर रात की है. यूपी पुलिस की गोली लगने से विवेक की तिवारी की मौत होने का आरोप है, जिसे लेकर दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को जेल भेज दिया गया है. हालांकि, आरोपी का दावा है कि विवेक ने उसके ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की और आत्मरक्षा में उसे फायर करनी पड़ी. दोनों पुलिसकर्मियों को जेल भेज दिया गया है, साथ ही दोनों को नौकरी से भी बर्खास्त कर दिया गया है.

आप की राय

Be the First to Comment!

avatar